सादुलपुर के गाँव Cover Image

ग्राम पंचायत बिरमी खालसा

ग्रुप के सभी मेंबरों से निवेदन ह की हमारी पंचायत मे लाइट 24 घण्टे मे से 5 घण्टे रहती है तो सरपंच ओर ब्लॉक मेंबर से बोलो कि लाइट का संधान करवाए ओर साथ मे अभी 8 वी 10 वी 12वी ओर रीट के एग्जाम है बच्चे बिना लाइट के तयारी भी नही कर सकते सायद सरपंच ओर बलॉक मेंबर भूल गए कि चुनाव में अश्वासन दिया था कि हम पंचायत का कोई काम होगा तो हमेशा तयार रहेगे इतनी जल्दी भूल गए अपने वादे अगर ये कुछ नही कर सकते तो ग्रुप मेंबरों से निवेदन ह एक दिन हम चले राजगड सायद आप की थोड़ी सी मेहनत से पंचायत के बच्चो का भविष्य सुधार जाए
आप की राय जरूर दे अगर कुछ गलत लिख दिया तो सॉरी
निवेदक KD MAHALA ✍️
MO.9649538264
8209896506

आज की रात बहुत खराब बीती। बरसात और तूफान से बिजली गायब हो गई। दिल्ली में जो पन्नीयों की झुग्गियों के नीचे प्रोटेस्ट कर रहे हैं,उनके हालात को समझा जा सकता है।ये प्रोटेस्ट टेंशन पैदा कर रहा है। टेंशन होता है,जब मिटिंग होती है,तो आस बंधती दिखती है लेकिन फिर वही निराशा।मेरे जैसे लाखों लोगों की मजबूरी है कि हम किसानों के खिलाफ नहीं जा सकते।इससे प्रधानमंत्री मोदी को कोई लाभ नहीं होने वाला, उल्टा नुकसान हो सकता है,इमेज खराब हो रही है।ये ग़लत कदम है।आखिर दोनों पक्ष आये दिन किस बात की बैठकें कर रहे हैं? ये वाली सिचुएशन भी कोरोना से कम नहीं है।
लोग दिग्भ्रमित हैं।लगता है सुप्रीम कोर्ट ने भी इससे पल्ला झाड़ लिया है,अन्यथा कोई हल निकल सकता था।
बिल अच्छे हैं कि बूरे,ये समझाने का समय निकल गया है।पराली जलाने वाले भारी-भरकम जुर्माना से किसानों को अलग रखने की तथा कथित नया बिजली ड्राफ्ट नहीं लाने पर पिछली मिटिंग में सहमति बन गई बताई।दोनों तरफ से तलवार खींचने से कैसे काम चलेगा? थोड़ा-थोड़ा झूकना भी चाहिए।
इन मिटिंगों में अब किसी की कोई रुचि नहीं है।लोगों का धैर्य जवाब देने लगता है।
मुझे लगता है इस हठधर्मिता से कुछ न कुछ बूरा हो सकता है।जब खुद किसान इन बिलों को नहीं चाहते,तो सरकार क्यों पीछे पड़ी है? ये कोई धारा 370 या राष्ट्रीय सुरक्षा के कानून तो हैं नहीं। सरकार नूराकुश्ती खेल रही है।या तो समझौता करे या साफ मना कर दे कि आइंदा कोई मिटिंग-सिटिंग नहीं होगी।

खुशखबरी खुशखबरी ग्राम
SANKHU FORT में एक विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें विजेता टीम को ₹100000 का नकद इनाम दिया जाएगा और मैन ऑफ द सीरीज चांदी के bat दिया जाएगा दिनांक 15 जनवरी 2021 युवा क्लब के द्वारा आयोजन किया जा रहा है आयोजक कर्ता पवन धोबी ...9602042025
6377893006

चूल्हे पर पके खाना बहुत स्वादिष्ट होता है। क्या आप सहमत है?????

image

जब इतनी ठंडी हवा झेल रहे हैं तो,,,,
प्रभु,थोड़ी बर्फबारी भी करवा दो,,,कसम से
मनाली जाने के पैसे बच जाएंगे,,,🤪

About

सादुलपुर तहसील के सभी गाँवों से जुड़ी सूचनाएँ