सादुलपुर समाचार Cover Image

राजगढ़ में कोरोना से एक और मौत

सादुलपुर - राजगढ़ में कोरोना से एक और मौत हुई है। मृतक वार्ड 8 के स्थित फतेहपुरिया मौहल्ले में रहने वाले महाराष्ट्र निवासी अजीत पाटिल मराठा का भी 16 है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अजीत पाटिल की तबीयत खराब होने पर जांच करवाई गई थी तो उनके डेंगू बुखार निकला। उसके उपचार के दौरान ही कोविड-19 करवाई गई तो वह कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए। उनका स्वास्थ्य बिगड़ जाने के कारण उपचार के लिए जयपुर ले जाया गया और जयपुर में ही उन्होंने 16 नवंबर की शाम को दम तोड़ दिया। परिस्थितियों को देखते हुए उनका अंतिम संस्कार जयपुर में ही करवा दिया गया। पाटिल लंबे अरसे से राजगढ़ ही रहते थे।

image

नगरपालिका राजगढ़
के विकास के बारे में कल भी रफ़ीक़ खोखर ने पोस्ट डाली थी कि वार्ड संख्या 11व12 में ऐक नाली का चेम्बर खराब है कोई भी दुर्घटना हो सकती है और वही हुआ ऐक गरीब का टेम्पो फंस गया लेकिन उस पोस्ट पर नगरपालिका पार्षद व मिडीया ने ध्यान नहीं दिया उसका अन्जाम गरीबों को भुगतना पड़ रहा है चुने हुऐ प्रतिनिधियों को शर्म आनी चाहिये जो जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने में असफल हैं
दोस्तो राजगढ़ की नगरपालिका तो हकीकत से व सच्चाई से बहुत दूर चली गई है लेकिन अफसोस के साथ लिखना पड़ रहा कि राजगढ शहर डेंगू कि चपेट में है नालियों मे सफाई नहीं है चेम्बर दुर्घटना के लिये मुंह बाऐ खुला पड़ा है फिर भी हमारी नगरपालिका नींद में सो रही है खामौश है क्यों?

image
image
image
image

टोल प्लाजा पर अपराधिक प्रवृत्ति के गुंडों को
कर्मचारियों के रूप में रखा गया है,,
सीएमएचओ के साथ हुई मारपीट के दोषियों के
खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग,

सादुलपुर-
चूरू जिले के सीएमएचओ के साथ हुई मारपीट के दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर चेयरमैन प्रतिनिधि अदरीश गहलोत के नेतृत्व में पवन सैनी कांग्रेस नगर अध्यक्ष राजगढ़, एडवोकेट प्रमोद पूनिया, महेंद्र पडिहार, अब्दुल रहमान, रामसिंह प्रजापत, ओम सैनी, बिल्लू गहलोत, जगदीश चांवरिया, पार्षद रसीद, जहीर पार्षद, हबीब पार्षद आदि ने थानाधिकारी राजगढ़ को ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि 25 अक्टूबर रविवार को चूरू जिले के सीएमएचओ डॉ मनमोहन गुप्ता व उनके स्टाफ के सात तारानगर तहसील के कोविड-19 संबंध में निरीक्षण के दौरान राजगढ़ तारानगर रोड पर अवस्थित टोल प्लाजा के कर्मचारियों द्वारा सीएमएचओ डॉ मनमोहन गुप्ता व उनके स्टाफ के साथ गाली गलौज व मारपीट की एवं राजकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की। उक्त टोल प्लाजा के कर्मचारियों द्वारा जिले के सीएमएचओ के साथ मारपीट करने से प्रतीत होता है कि यह लोग आम आदमी के साथ कोई भी घटना कर सकते हैं।
ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि टोल प्लाजा पर अपराधिक प्रवृत्ति के गुंडों को कर्मचारियों के रूप में रखा गया है। जो आम आदमी के साथ पूर्व में भी ऐसी घटना करना सामान्य हो गया है ऐसी स्थिति में टोल प्लाजा प्रबंधक के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही कर अपराधियों को तीन दिवस के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

image

जयपुर शासन सचिवालय सामान्य प्रशासन विभाग के वरिष्ठ शासन सचिव डॉक्टर मोहन लाल यादव आईएएस द्वारा राजगढ़ सादुलपुर से एकमात्र प्रकाशित चूरु सेवन स्टार समाचार पत्र के 30 वे स्थापना दिवस के अंक का अवलोकन करते हुए साथ में प्रधान संपादक मदन मोहन आचार्य, सहायक संपादक नटवर आचार्य, पत्रकार जयराम आचार्य एवं युवा खिलाड़ी जय शंकर ओझा उर्फ लाली पहलवान बीकानेर एवं युवा समाजसेवी हरि ओम पुरोहित जयपुर बीकानेर आदि उपस्थित थे।

image

आज 23 अक्टूबर को नगरपालिका राजगढ़ की टीम द्वारा वार्ड संख्या 20 व 21 में डेंगू व कोरोना से बचाव हेतु वार्डों को सैनेटाइज किया गया |
पार्षद जहीर अहमद व आप सभी का सहभागिता निभाने के लिए शुक्रिया |

image
About

Sadulpur Local News