सादुलपुर लाइव Cover Image

गाँव ढिगारला में रात को हुई चोरी की वारदात,, अजय कुमार बिजारणीया और गट्टानी मेघवाल की दुकान में हुई चोरी,, नहीं चल पाया है अभी चोरों का पता,,

राजगढ से झूनझनू मार्ग खेङी लमबोर के पास का दृशय। राजगढ़ से सांखू फोर्ट तक यही हालात है

image

कृपया सभी को अवगत रहे बीकानेर से इंदौर के लिए ( वाया चूरू रतनगढ़ ) होते हुए स्पेशल ट्रेन संख्या 09333/09334 तारीख 27 फरवरी से साप्ताहिक संचालित होगी

राजगढ़ सादुलपुर के तहसील के कालरी गांव के निवासी विकास पूनियां के केंद्रीय लोक सेवा आयोग में सीनियर एग्जामिनर पद पर चयनित होने पर हार्दिक बधाइयां और भविष्य के लिए अनंत शुभकामनाएं...
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ़ सादुलपुर के सभी के परिचित ठेकेदार ओम प्रकाश पूनियां के पुत्र विकास का जिस पद के लिए सलेक्शन हुआ है, वह यूपीएससी द्वारा आयोजित लिखित तथा साक्षात्कार परीक्षा के लिए ए ग्रेड का महत्वपूर्ण पद है, जो केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के अंतर्गत आता है।
वर्तमान समय में गांधीनगर में सीबीआई में एपीपी के पद पर सेवारत पूनियां एक विशिष्ट प्रतिभा के धनी हैं, जो यूपीएससी की वित्त मंत्रालय से संबंधित ईडी की परीक्षा भी उत्तीर्ण कर चुके हैं जिसका साक्षात्कार होना भी बाकी है। यह भी एक लीगल एडवाइजर का पद होता है। #sadulpur #poonia
बधाई हो भाई।

image

‘‘पुष्पा बनी हेड गर्ल, हर्षवर्धन शर्मा बने हेड बॉय‘‘
सादुलपुर,(जयराम आचार्य)-
अंचल के सबसे बड़े सरकारी स्कूल राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राजगढ़ में राज्य सरकार के निर्देशानुसार विद्यालय द्वारा नियुक्त निर्णायक समिति की देखरेख में हेड गर्ल और हेड बॉय का चयन किया गया।
कक्षा ग्यारहवीं एफ की छात्रा पुष्पा जिसने कक्षा 10 वीं की बोर्ड परीक्षा में 92 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे जो हेड गर्ल चुनी गई तथा कक्षा ग्यारहवीं ए के छात्र हर्षवर्धन शर्मा जिसने कक्षा 10वीं की बोर्ड परीक्षा में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे उसे हेड बाॅय चुना गया।
नोडल प्रधानाचार्य सुरेंद्र सिंह पूनिया ने नवनियुक्त छात्र-छात्राओं को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि इनका मुख्य कार्य विद्यार्थी व प्रधानाचार्य के बीच कड़ी का कार्य तथा नामांकन उत्सव, बालसभा, परीक्षा, छात्रवृत्ति, वृक्षारोपण इत्यादि कार्य में विद्यालय प्रबंधन का सहयोग करना है।
निर्णायक समिति में शाला प्रधान सुरेंद्र सिंह पूनिया, व्याख्याता अजय शर्मा, जयवीर रणवा, शारीरिक शिक्षक रामू राम बुंदेला, वरिष्ठ अध्यापक गजराज सिंह राठौड़, पुस्तकालय प्रभारी विकास सिद्धू व व्याख्याता श्रीमती सीमा पूनिया शामिल थी।
#sadulpur

image
About

Sadulpur is a small town in churu district of Rajasthan. Here we are trying to upload all the news and updates concerned to sadulpur tehsil.