सादुलपुर लाइव Cover Image

सेवा परमो धर्म:
असहाय लोगों की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है...

राजगढ़ सादुलपुर के जिन अध्यापकों की चुनाव में ड्यूटी लगी है 22 तारीख को उनके लिए राजगढ़ से चूरू के लिए बस की व्यवस्था की गई है। जिन अध्यापकों को जाना हो वह संपर्क कर सकते हैं...
संचालक= दरियासिंह पूनिया
मोबाइल नंबर=9828715485

image

राजगढ़ सादुलपुर के अंबेडकर सर्किल के आगे हिसार रोड पर सोमवार की शाम को एक हादसा हुआ है। दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ़ तहसील के गांव बिरमी पट्टा का शीशराम अपनी बाइक पर जा रहा था, उसी दौरान सामने से आ रही एक कार ने बाइक के टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटर साईकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और शीशराम के गंभीर चोटे आई है।घटना स्थल पर उपस्थित लोगों ने घायल को सादुलपुर के रोहिल्ला नर्सिंग होम में भर्ती करवाया जहां उसका उपचार जारी है। वही रोहिल्ला नर्सिंग होम के निर्देशक डॉ हरिराम रोहिल्ला ने बताया कि घायल के सिर तथा चेहरे पर गंभीर चोटें आई है लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। हालांकि हाईवे पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी घटनास्थल पर पहुंच गई मगर पुलिस थाना ने इस दुर्घटना के प्रति अनभिज्ञता जाहिर की है।

image

नव निर्माणाधीन बस स्टैंड के सामने से गुजरने वाले
मुख्य नाले की कि सफाई

सादुलपुर-
नव निर्माणाधीन बस स्टैंड के सामने से गुजरने वाले गंदे पानी के मुख्य नाले ‌ की नगर पालिका के द्वारा 3 वर्षों बाद सफाई करवाई गई । गौरतलब है कि किसी भी क्षेत्र में रहने वाले नागरिक आगर जागरूक हो तो वे किसी भी संस्था या जिम्मेदार पदों पर आसीन अधिकारियों को अपने कर्तव्य से विमुख नहीं होने देते।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नव निर्माणाधीन बस स्टैंड के सामने से गुजरने वाले गंदे पानी की निकासी के मुख्य नाले की 3 वर्षों से सफाई नहीं की गई थी जिसको लेकर शहीद भगत सिंह विचार मंच के जगत सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को नव निर्माणाधीन बस स्टैंड के सामने अर्धनग्न होकर व्यापारियों ने नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। ‌ सोमवार को नगर पालिका प्रशासन हरकत में आया और नाले की सफाई करवाकर नाले को सुचारु रुप से शुरू करवाया।

image
About

Sadulpur is a small town in churu district of Rajasthan. Here we are trying to upload all the news and updates concerned to sadulpur tehsil.