राजेन्द्र राठौड़ फैनक्लब Cover Image

जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय में छात्र हितों की न्यायोचित मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे #abvp कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज की घटना दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है। गहलोत सरकार की दमनकारी नीति और तानाशाही अब चरम पर है। छात्रों की मांगों के लिए मैं सदैव उनके साथ खड़ा हूं।
#jnvu #jodhpur #rajasthan

image

राम मंदिर के लिए मुझसे भी चंदा मांगा, नहीं दिया - पवन बंसल (राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, कांग्रेस)

भगवान राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है। इतिहास गवाह है कांग्रेस हमेशा राम, राम मंदिर और राम सेतु के विरुद्ध रही है।

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर कांग्रेस की ''राजनीतिक दुविधा'' वर्षों से है। राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि कार्यक्रम में हर वर्ग के लोग बढ़-चढ़कर सहयोग दे रहे हैं और गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की जा रही है। भगवान श्री राम इन्हें सद्बुद्धि दें।

जय श्री राम!
#ayodhya #rammandir
Bharatiya Janata Party (BJP) #bjp #rajasthan

image

प्रदेश के सबसे बड़े कोविड डेडीकेटेड अस्पताल RUHS में कोरोना पॉजिटिव इनकम टैक्स अफसर ने आत्महत्या की है। अस्पताल स्टाफ व पुलिस की मौजूदगी के बावजूद न्यायिक हिरासत में अफसर के आत्महत्या के मामले ने अस्पताल प्रबंधन व सुरक्षा के इंतजामों की पोल खोल दी है।

आरयूएचएस में कोरोना संक्रमित व्यक्ति द्वारा सुसाइड का यह पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी अस्पताल की बदइंतजामी व सुरक्षा अभावों के कारण कई लोग आत्महत्या कर चुके हैं। मेरी मांग है कि आत्महत्या के इस मामले की त्वरित जांच की जाएं।
#rajasthan #ruhs
Government of Rajasthan BJP Rajasthan Ashok Gehlot

तारानगर से भाजपा प्रत्याशी श्री राकेश जांगिड़ के बाद अब पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ. जसवंत सिंह यादव जी के पुत्र व बहरोड से भाजपा प्रत्याशी श्री मोहित यादव पर अलवर में हुए जानलेवा हमले की मैं कड़ी निंदा करता हूं। राज्य में अपराध का बोलबाला है और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

कांग्रेस राज में आमजन और जनप्रतिनिधि कोई भी सुरक्षित नहीं है। लोकतंत्र में जनप्रतिनिधियों को इस तरह से निशाना बनाकर उन पर प्राणघातक हमला करना चिंताजनक स्थिति है। मेरी राज्य सरकार से मांग है कि वह दोनों हमलों की निष्पक्ष जांच कर दोषियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करें।
#rajasthan
Government of Rajasthan BJP Rajasthan

image

कांग्रेस पार्टी ने राजभवन का घेराव कर संविधान को गहरी चोट पहुंचाने का काम किया है और न्यायपालिका के फैसले पर भी प्रश्नचिन्ह लगाया है।
#newsupdate #rajasthan

image
About

राजेन्द्र राठौड़, विधायक चूरू। भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय जनप्रतिनिधि।