भारतीय जनता पार्टी (BJP) Cover Image

अगर दीप सिंह संधू की 8 साल पुरानी मोदी के साथ तस्वीर के आधार पर उसके कुकर्मों के लिए मोदी के साथ उसकी मिलीभगत कह कर प्रसारित किया जा सकता है

तब कुख्यात आतंकी हजारों कश्मीरी हिंदुओं के कातिल जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के संस्थापक यासीन मलिक कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ तमाम तस्वीरों के आधार पर हम यह क्यों नहीं कह सकते कि मनमोहन सिंह भी एक आतंकी था और उसकी मिलीभगत से कश्मीर में हिंदुओं का कत्लेआम किया गया

image

हिंदू होकर भी हिजाब पहनकर एक मौलवी से मिलना एक मुख्यमंत्री के लिए जायज है लेकिन एक मुख्यमंत्री के सामने जय श्री राम का नारा लगाना गलत है

वाह रे दोगलो

image

मोदी और ममता या किसी और नेता में जो फ़र्क है वह यही है जो इस तस्वीर में स्पष्ट दिख रहा है।

ममता की जगह मोदी होते तो खूब हँसते, आगे बढ़-बढ़कर अगवानी करते। विक्टोरिया दिखाते, नेताजी भवन घुमाते, बंगाल के बारे में बताते।

ममता लाख मुंह फुलातीं मोदी उनकी बढ़िया से बढ़िया मेज़बानी करते।

दूसरे नेताओं और मोदी में यही बुनियादी फ़र्क है। मोदी भाजपा के सबसे निचले पायदान के एक आम से भी आम कार्यकर्ता से आज विश्व के सबसे खास बन सके हैं तो अपनी विनम्रता और व्यवहारकुशलता के कारण।

ओबामा ने मोदी के सामने मोदी की इन्सल्ट की लेकिन मोदी मुस्कुराते रहे, उल्टे अमेरिका जाकर ओबामा और अमेरिका को महान बता आए। आज अमेरिका के नव निर्वाचित राष्ट्रपति मोदी को 'वर्ल्ड लीडर' लिखकर ट्वीट कर रहे हैं।

एकदम हार चुकी लड़ाई देखकर आप अगर हिम्मत हार जाते हैं तो नरेंद्र मोदी की यात्रा को स्मरण कर लीजिएगा। ऊर्जा से भर जाएंगे। आपकी जितनी भी बुरी स्थिति हो मोदी से अच्छी ही होगी। मोदी आडवाणी के पीछे-पीछे घूमने वाले एक छोटे कार्यकर्ता थे। आज उन जैसा विराट कोई है ही नहीं।

मैं पीएम नरेंद्र मोदी को भारतीय राजनीति का सुपरस्टार यूँ ही नहीं कहता। इस आदमी से बहुत सीखा जा सकता है।

मिस बनर्जी, यह लोकतंत्र है, संवाद कीजिए। मुंह फुलाना, सनक दिखाना लोकतंत्र में मृत्यु को गले लगाना है। जिस व्यक्ति से इतनी घृणा कर रही हैं उससे थोड़ी सी व्यवहार कुशलता सीख लीजिए, जीवन सरल हो जाएगा।

image

'तुम मुझे खून दो मैं, तुम्हें आजादी दूंगा' का नारा बुलंद करने वाले, आज़ाद हिन्द फौज का गठन कर देश की आजादी में अग्रणी भूमिका निभाने वाले महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी के जन्मदिवस को अब #पराक्रम_दिवस के रूप में मनाया जाएगा।
देश के प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार ने यह एक क्रांतिकारी कदम उठाया है। यह सभी देशवासियों के लिए गर्व की बात है। इसके लिए उनका हृदय से आभार है।

।। जय हिंद।।
Bharatiya Janata Party (BJP) BJP Rajasthan #parakramdiwas

image
About

promote bjp for india