BJP सरदारशहर Cover Image

आज दिनांक 15 एक 2021 को प्रदेश चुनाव समिति द्वारा चुनाव प्रभारी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी एवं मोहन पूनिया व अशोक पींचा जी के साथ चर्चा करने के पश्चात 45 वार्ड के भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है जो संलग्न पत्र में अंकित है शेष बचे हुए 10 वार्डों में प्रभारियों को उम्मीदवार तय करने या वार्डों में समर्थन देने के लिए स्थानीय चुनाव समिति से चर्चा करके निर्णय लेने हेतु अधिकृत किया है पार्टी ने सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व देने का प्रयास किया है ताकि पार्टी की सोच सबका साथ-सबका विकास के अनुरूप नगर पालिका सरदारशहर में भारतीय जनता पार्टी का बोर्ड बने और पूर्व में भाजपा के बोर्ड द्वारा जो विकास कार्य किए गए हैं जो वर्तमान सरकार ने विकास कार्यों को अवरुद्ध किया है पून: सरदार शहर को स्वच्छ सुंदर बनाने के लिए विकास कार्यों को और गति मिल सके पार्टी प्रभारियों ने बताया कि पार्टी शीघ्र अपना घोषणापत्र और पिछले भाजपा के बोर्ड कार्यकाल के विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए परिपत्र जारी करेगी और मतदाताओं के घर-घर जाकर विकास के नाम पर वह फिर बोर्ड बनाने हेतु अपील करेंगे कि पार्टी ने ब्राह्मण, वैश्य, राजपूत, माली, स्वामी, जाट, खाती, मुस्लिम, सोनी, भाट, धानक, सिद्ध,नाथ और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति जैसे बाल्मीकि मीणा आदि सभी जाति वर्ग को उचित प्रतिनिधित्व देने का प्रयास किया है।

#जय_भाजपा_विजय_भाजपा
#missionnagarpalikaelection2021
#jaishriram
#हर_हर_महादेव

image

नगर निकाय चुनाव-2021 के इस महासमर में कांग्रेस की कुशासन की नीतियों से परेशान होकर वार्ड नं. 20 से मूल चन्द मीणा, सुनील मीणा व अन्य मीणा परिवार व समाज के सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सरदारशहर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व श्री अशोक पींचा जी ने भाजपा परिवार की ओर से पार्टी का दुप्पटा व माला पहनाकर सभी का स्वागत किया।

अशोक जी पींचा ने कहा विकास का दुसरा नाम भारतीय जनता पार्टी हैं। हम सब मिलकर इस महासमर में लड़ेंगे ओर इस निश्चित रूप से नगरपालिका सरदारशहर में भाजपा का परचम लहरायेगें। हम सब की आहूति के बिना ये सम्भव नहीं है तो सभी मिलकर इस महासमर में अपनी आहूति दे।

#जय_भाजपा_विजय_भाजपा
#missionnagarpalikaelection2021
#jaishriram
#हर_हर_महादेव
#bjpphirekbar
#bjpsardarshahar

image

नगर निकाय चुनाव हेतु सरदारशहर के प्रमुख कार्यकर्ताओं की रायशुमारी बैठक ओसवाल बड़ा बास पंचायती भवन में आयोजित हुई। सरदारशहर नगरपालिका चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र पाल सिंह टीटी व पूर्व नेता प्रतिपक्ष नगर निगम बीकानेर मोहन पूनिया, पूर्व विधायक अशोक पींचा, जिला महामंत्री जितेन्द्र शर्मा, नगर अध्यक्ष नारायण चन्द माली, पूर्व नगर अध्यक्ष महावीरप्रसाद पारीक, पूर्व देहात अध्यक्ष रघुवीर मुहाल मंडल अध्यक्ष अन्य प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

पूर्व पार्षद परमेश्वर लाल पारीक ने फिर कांग्रेस की कुशासन की नीतियों से परेशान होकर पुन: भाजपा की सदस्यता ग्रहण की पहले भी भाजपा से पार्षद रह चुके हैं। सुबह का भुला शाम को घर आ गया हैं।

#जय_भाजपा_विजय_भाजपा
#missionnagarpalikaelection2021
#jaishriram
#bjpphirekbar
#bjpsardarshahar
#itcellsardarshahar

image
About

सरदारशहर ब्लॉक BJP